Moti ladki ka fayda

Namskar dosto technical Chaudhary bloog pr apka suvagat hai 



मोटी लड़कियों से शादी करने के होते हैं बहुत फायदे, जान लीजिये ये राज़ की बातें




 ज्यादातर परफेक्ट फिगर वाली लड़कियां ही लड़कों को पसंद आती हैं. लड़के उन लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं जो फिटनेस फ्रीक होती हैं. लेकिन यह अपनी-अपनी सोच पर डिपेंड करता है और ये अपनी-अपनी चॉइस होती है. कुछ लड़कों को पतली लड़कियां पसंद होती हैं तो कुछ को मोटी. लेकिन बहुत सारे लोग इस बात से अनजान होंगे कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियां ज्यादा अच्छी होती हैं.मोटी लडकी से शादी करने के फायदे(Moti ladki se shadi karne ke fayde) . जी हां, यह बात बिल्कुल सच है कि मोटी लड़कियां पतली लड़कियों से ज़्यादा हंसमुख होती हैं.


  
यह हम नहीं कह रहे बल्कि ये सर्वे कहता है. वजनदार लड़कियां हमेशा खुश रहती हैं और उनसे आस-पास के लोग भी खुश रहते हैं. उनका दिल बहुत साफ़ होता है और वह अपने मन में किसी के लिए गंध लेकर नहीं बैठी रहतीं. ऐसी लड़कियां बहुत इमोशनल होती हैं और दिमाग की बजाय दिल की सुनना पसंद करती हैं. एक रिसर्च की मानें तो पतली लड़कियों से शादी करने पर लड़के 10 गुना ज्यादा खुश रहते हैं. आखिर ऐसा क्यों है, आईये जानते हैं.

    

मोटी लडकी से शादी करने के फायदे

       
     

ज़्यादा रखती है पति और परिवार का ख्याल मोटी लडकी

    मोटी लड़कियों के लिए अपना पति और अपना परिवार बहुत मायने रखता है. ये अपने पतियों की बहुत रिस्पेक्ट करती हैं. सिर्फ पति नहीं, बल्कि ससुराल वालों का भी ये बहुत ध्यान रखती हैं और हर वक्त उन्हें खुश करने की कोशिश में लगी रहती हैं. 



   
     खाने के शौक़ीन लोगों को मोटी लड़कियों से ही शादी करनी चाहिए. ये आपके खाना खाने के शौक को समझेंगी और इन्हें आपके ज्यादा खाने या खाने की फरमाइशों से दिक्कत नहीं होगी. खाना खाने के मामले में वह जमकर आपका साथ देंगी और आपको रोजाना खाने की डिफरेंट वैरायटी मिलती रहेगी.
   
  

ज़िम्मेदारियों को समझना. 

 शादी के बाद लड़की की ज़िम्मेदारी बढ़ जाती है. मायके में भले ही उसने कोई काम ना किया हो लेकिन ससुराल में उसे काम करना पड़ता है. ससुराल में उसे इतने काम करने पड़ते हैं जितना उसने कभी अपनी पूरी ज़िंदगी में नहीं किया होता. कहते हैं कि पतली लड़कियों की तुलना में मोटी लड़कियों को अपनी ज़िम्मेदारी की समझ ज़्यादा होती है. वह अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी निभाती हैं. उन्हें दूसरों की सेवा करके खुशी प्राप्त होती है.
   
   

पतली लड़कियों की तुलना में ज्यादा एक्टिव.

   पतली लड़कियों को देखकर लगता है कि वह बहुत एक्टिव होंगी. लेकिन असलियत में ऐसा कुछ नहीं होता. आपको बता दें, मोटी लड़कियां पतली लड़कियों की तुलना में ज़्यादा एक्टिव होती हैं. इनमें आलस नाम की कोई चीज नहीं होती और किसी भी काम को फुर्ती से कर देती हैं. ये कोई भी काम बहुत सलीके से करती हैं और फुर्तीली होने के कारण इन्हें काम करने में ज्यादा समय नहीं लगता. तो वाक़ई है न मोटी लडकी से शादी करने के फायदे?


     इस आर्टिकल का उद्देश्य किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है. ‘मोटी लडकी से शादी करने के फायदे’ आर्टिकल एक सर्वे पर आधारित है. उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

   
   

Previous
Next Post »